Latest

बीजेपी सांसद उदित राज के आरक्षण बचाओ रैली पर भारी पड़ रहा है आजाद सेना , हर तरफ विरोध

दिल्ली से बीजेपी सांसद और अखिल भारतीय परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष उदित राज ने आरक्षण को बचाने के लिए दलित महारैली करने का ऐलान किया है.
एक तरफ जहां देश के राष्ट्रपति यह कह रहे हैं कि देश में आरक्षण जैसी व्यवस्था की जरूरत दलितों को नहीं है वहीं दूसरी तरफ कुछ नेता ख्याति और सांत्वना पाने के लिए कुछ विशेष वर्ग जाति के लोगों को बहकाकर देश में अशांति का माहौल स्थापित करना चाहते हैं उनमें से बीजेपी सांसद उदित राज प्रमुख है.


एक तरफ जहां शब्द की योग्यता ऊपर जाति प्रमाण पत्र भारी पड़ रहा है वही इस से कायम रखने के लिए बीजेपी सांसद उदित राज महारैली निकालने जा रहे हैं.
इस समय देश में आरक्षण का विरोध जोरों शोरों से चल रहा है ऐसे में उदित राज की यह रैली महज एक आरक्षण बचाने का अभियान नहीं यह एक सोनू के खिलाफ मोर्चा खोलने तथा उनके हक को छीनने का महासंग्राम है.
ऐसे में 26 दिसंबर को होने वाले इस महारैली का आजाद सेना खुलकर विरोध कर रही है, आजाद सेना का कहना है कि देश में जाति के नाम पर आरक्षण बिल्कुल नहीं चलेगा.

उदित राज के आरक्षण बचाओ महासंग्राम को कुचलने का पूरा जिम्मा आजाद सेना के कार्यकर्ता उठा रहे हैं तथा हर जगह गली चौराहों पर आजाद सेना उदित राज के पोस्टर फाड़ कर जला कर अपना विरोध दर्ज करा रही है.
ऐसे में आज 26 दिसंबर को उदित राज की आरक्षण बचाओ महारैली फ्लाफ होती नजर आ रही है.
आजाद सेना पूरे जोरों शोरों से उदित राज के आरक्षण बचाओ महारैली को कुचलने का प्रयास कर रही है अब देखना होगा कि आजाद से सफल होती है या उदित राज.

No comments