Latest

ब्राह्मणो की लाशो पर राजनीतिक पार्टियों की दलाली कर रहा इस ब्राह्मण महासभा का राष्ट्रीय अध्यक्ष

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में मारे गए पांच ब्राह्मणो की मौत पर सारी राजनीतिक पार्टिया चुप हैं. कोई भी सवर्ण नेता खुल कर बोलना नहीं चाह रहा हैं. वही राष्ट्रीय ब्राह्मण युवजन सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष भृगुवंशी आशुतोष पाण्डेय ने कल ९ जुलाई को लखनऊ में हो रहे विरोध प्रदर्शन कार्यक्रम का बहिष्कार कर दिया.


हम आपको बता दे की भृगुवंशी आशुतोष पाण्डेय विवादों के बादशाह रहे हैं.भृगुवंशी आशुतोष पाण्डेय का नाम गौ तस्करी से भी जुड़ा रहा. सूत्रों के अनुसार इन्ही कारण से ये कैराना से पलायन किये.
उत्तर प्रदेश के कैराना में हुए पलायन का मुद्दा इन्ही से जुड़ा हैं. ये वही भृगुवंशी आशुतोष पाण्डेय हैं जिन्हे उत्तर प्रदेश के कैराना से पलायन करना पड़ा था और लखनऊ से लेकर , संसद भवन तक इनके आँसू थमने का नाम नहीं ले रहे थे लेकिन आज जब इन्ही के समाज के पांच ब्राह्मणो को रायबरेली में जिन्दा कार में जला दिया गया तो विरोध प्रदर्शन को राजनीतिक मुद्दा बता कर कार्यक्रम का बहिष्कार कर दिया.
अपनी तकलीफो में जिनके आंसू कभी थम नहीं रहे थे वो शख्स आज ब्रह्मो के तकलीफो में उनके साथ क्यों नहीं हैं. हम समस्त ब्राह्मणो से अनुरोध कर रहे हैं की राष्ट्रीय ब्राह्मण युवजन सभा की सदस्यता को त्याग करें.

No comments