Latest

मेरे लिए भी मुश्किल था ब्रेकअप


एक लड़की जिसे हम प्यार करते हैं, उससे ब्रेकअप की वजह चाहे जो हो, इसका दर्द बहुत सताता है। आमतौर पर ब्रेकअप से गुजर रही गर्ल्स रोकर अपना दर्द बाहर निकाल लेती हैं। लेकिन मुझे इसके लिए काफी मेहनत करनी पड़ी। जब मैं इस स्थिति से गुजर रहा था , तो सिर्फ दिल ही नहीं मेरा कॉन्फिडेंस भी टूट गया था। किसी के यूँ  छोड़ के चले जाने से कोई मरता नहीं हैं लेकिन तकलीफ बहुत होती हैं जब कोई हमारी उम्मीदों को , हमारे सपनो को , हमारे विश्वास को, अपने किये वादों को आसानी से तोड़ कर चला जाता हैं

अपने लिए जीना सीखे 

आप कुछ ऐसा करें जो आपके लिए खास हो अगर आपने कहीं घूमने जाने की कोई प्लानिंग की थी लेकिन आप नहीं गए थे । तो अब आप वहां जाएं , जहां जाकर आपको कभी खुशी मिली थी। कुल मिलाकर उस जगह से दूर जाएं, जहां आपको अपनी एक्स गर्लफ्रेंड की याद आती हो। अपने दोस्तों के साथ एक अच्छी ट्रिप प्लानिंग करें, नहीं तो अकेले के ही साथ घूमने निकल जाएं।


खुद को व्यस्त रखें इस दर्द से बाहर आने में मदद मिलेगी।

 

आपने लाइफ में कितना भी बैलेंस बनाकर रखा हो। अपने करियर और रिश्ते को बराबर वक्त दिया हो। फिर भी, यही वह वक्त है जब आप अपने करियर को लेकर उन प्लान्स पर काम कर सकते हैं, जिन पर आप अब तक काम नहीं कर पा रहे थे। खुद को अपने करियर की प्रॉयोरिटीज के साथ बिजी कर लें।
मैं मानता की ये थोड़ा मुश्किल हैं लेकिन आप कर सकते हो

No comments